32.2 C
Dehradun
Sunday, May 26, 2024

देहरादून में रिलायंस ज्वैलरी शोरूम में हुई लूट की घटना पर सीएम धामी का सख्त रुख

देहरादून: देहरादून में कल रिलायंस ज्वैलरी शोरूम में हुई लूट की वारदात को लेकर मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने आज पुलिस महानिदेशक और एसएसपी देहरादून को तलब कर स्थिति की समीक्षा की और मामले के शीघ्रता शीघ्र खुलासे के सख्त निर्देश दिये हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वारदात में जिन भी लोगों एवं गिरोह का हाथ है उन्हें जल्द से जल्द पकड़ कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाए। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था में किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं कि जाएगी। हमारा प्रदेश एक शांति प्रिय प्रदेश है और क़ानून व्यवस्था की स्थिति को यहाँ किसी भी दशा में बिगड़ने नहीं दिया जाएगा।

उहोने यह भी कहा कि इस बात की भी तह तक जाना चाहिए कि स्थापना दिवस और उस पर देहरादून में vvip मूवमेंट के कारण कड़े सुरक्षा घेरे के बावजूद घटना कैसे घटित हुई?

कहाँ कमी रह गई तथा इसके लिए कौन ज़िम्मेदार है?

भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो यह भी सुनिश्चित किया जाये।मुख्यमंत्री के कड़े रुख को देखते हुए डीजीपी एवं पुलिस कप्तान देहरादून ने सुनिश्चित किया है कि लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह को शीघ्रता शीघ्र सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा और किसी भी प्रकार प्रदेश की कानून व्यवस्था एवं शांत प्रिय माहौल को बाहर के प्रदेशों के अपराधी तत्वों के द्वारा बिगड़ने नहीं दिया जाएगा।

spot_img

Related Articles

Latest Articles

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली में 2006 तक हुए भू-अधिग्रहण को रखा बरकरार, हाई कोर्ट...

0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने सार्वजनिक बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के लिए 1957 से 2006 के बीच दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए), दिल्ली राज्य औद्योगिक एवं...

चक्रवात के चलते कोलकाता हवाई अड्डे का परिचालन रहेगा 21 घंटों के लिए बंद,...

0
कोलकाता। चक्रवात रेमल के संभावित प्रभाव को देखते हुए रविवार दोपहर से 21 घंटे के लिए कोलकाता हवाई अड्डे से उड़ानों का परिचालन पूरी...

छठे चरण में मोदी सरकार के इन मंत्रियों समेत 889 उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम...

0
नई दिल्ली।  लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण की मतदान प्रक्रिया 25 मई को पूरी हो गई है। छठे चरण में आठ राज्यों और...

गेमिंग जोन में आग लगने से 24 लोगों की मौत

0
राजकोट। गुजरात के राजकोट में TRP गेम जोन में भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। घटना की जानकारी होते ही मौके पर...

छह राज्यों में लू का रेड अलर्ट, गर्मी से अब तक 60 लोगों की...

0
नई दिल्ली: उत्तर भारत समेत देश के कई हिस्सों में झुलसा देने वाली गर्मी पड़ रही है। 25 मई से नौ दिन तक चलने...